Tuesday 11 December 2018

सारा अली खान नए अवतार में , लोगों ने कहा, बढ़ रही है दिन ब दिन खूबसूरती ब्लू स्लिट ड्रेस में,

सारा अली खान अपनी डेम्मु फिल्म "केदारनाथ"   


सारा अली खान अपनी डेम्मु फिल्म "केदारनाथ" को लेकर काफी चर्चा में हैं, हालांकि फिल्म में कोई विशेष नायकों नहीं हैं, लेकिन सारा का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली है। उनकी फिल्म के अलावा, वह लगातार अपनी ड्रेसिंग इंद्रियों के साथ स्पॉटलाइट में हैं, कई विकल्पों में उनकी पोशाक काफी बदल गई है



सारा अली खान 

सारा की आने वाली फिल्म 

                          हाल ही में, सारा अपनी आने वाली फिल्म  "सिंबा" के प्रचार के दौरान ग्लैमरस अवतार में समर्थित किया गया था, जिसके दौरान वह नीले रंग के कपड़े पहने हुए थे, जिसमें वह बहुत गर्म दिख रहा था, सोशल मीडिया वायरल हो रहा था।
सारा अली खान 

सारा की ड्रेस 

                         सारा की  यह ड्रेस प्रबल गुरुंग कलेक्शन  में से है  सारा ने इस लुक को पूरा करने के लिए इयररिंग और हाई  हिल्स केरी की हुई है  इसके अलावा उसने ब्राउन लिपस्टिक लगा रखी  है, वह चार चाँद लगाने का  काम कर रही है।
सारा अली खान 
सारा की इस्टाइल शैली 
                             सारा को इस इस्टाइल शैली के लिए शैली स्टाइलिश तानिया घवरी द्वारा स्टाइल किया गया  है, लोग सारा की सोशल मीडिया पर अपनी सुंदरता और ड्रेसिंग इंद्रियों की सराहना कर रहे हैं। अब तक, सारा की तस्वीर में 7  लाख से अधिक लाइक्स आ चुके  हैं।
सारा अली खान 

इससे पहले सारा  की फिल्म  


इससे पहले सारा फिल्म "केदारनाथ" के प्रमोशन के दौरान  एक ट्रेडिशनल ड्रेसेस में नजर आई थी जिन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया था आम सभा के प्रमोशन के दौरान शराब गेस्ट हाउस में ज्यादा नजर आ रही हैं


No comments:

Post a Comment