Saturday 29 December 2018

वर्ष 2018 में, इस अभिनेत्री ने सबसे अधिक साड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट किया, कुछ तो समझ से भी बाहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और टोन्ड बोस 8 के लिए जितनी मशहूर हैं, उससे ज्यादा वो अपनी साड़ी पहनने के स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं। सभी को अपनी साड़ियों के साथ करना पड़ता है। प्रयोग करने वाला पागल है। खैर, जो भी शाल पहनते हैं, चाहे वे वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन, वे सभी को बहुत इफेक्ट के साथ कैरी करती हैं और सभी बला की खूबसूरत लगती हैं



मेटैलिक साड़ी      शिल्पा की खूबसूरत मेटैलिक साड़ी डिजाइनर किरण उत्तम घोष कलेक्शन से है। इस लुक को पसंद करने वाले लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे। इस लुक के लिए उन्होंने मोहित रॉय द्वारा स्टाइल किया है, जबकि रेने ओबेरॉय द्वारा एक्सेसरीज और ज्वैलरी तैयार की गई है।

पिंक कलर की साड़ी शिल्पा की पिंक कलर की डिज़ाइनर जोड़ी शांतनु निखिल द्वारा डिज़ाइन की गई है। इस साड़ी में शिल्पा के ऑफ-शोल्डर ब्लाउज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए शिल्पा ने शाहीन अब्बास की गोल्डन ज्वैलरी कैरी की है।

शिल्पा की ड्रेस को डिज़ाइनर कपल शांतनु निखिल ने डिज़ाइन किया था, लेकिन उनके आउटफिट्स को लोगों ने ख़ूब पसंद नहीं किया। शिल्पा के इस लुक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था

रेड लुक शिल्पा का यह रेड लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे कुछ लोगों ने पसंद किया था, वहीं कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने शिल्पा के लुक को बकवास बताया था।

No comments:

Post a Comment